You are currently viewing केकेआर-दिल्ली में बिगड़ा माहौल, अश्विन का टिम साउदी और ऑएन मॉर्गन से झग’ड़ा
केकेआर-दिल्ली में बिगड़ा माहौल

केकेआर-दिल्ली में बिगड़ा माहौल, अश्विन का टिम साउदी और ऑएन मॉर्गन से झग’ड़ा

यह वाकया कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ बैटिंग के दौरान दिल्ली कैपिटल्स की पारी के आखिरी ओवर में हुआ. अश्विन नौ रन बनाने के बाद आउट हुए. दिल्ली की पारी के 19वें ओवर में अश्विन के आउट होने के बाद माहौल गर्मा गया.

IPL 2021 में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के मुकाबले में झगड़ा हो गया. रविचंद्नन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को केकेआर के गेंदबाज टिम साउदी (Tim Southee) ने आउट करने के बाद छेड़ दिया. उन्होंने गुस्से में कुछ शब्द किए. इससे अश्विन भड़क गए और उन्होंने भी पलटकर जवाब दिया. फिर इस मामले में कोलकाता के कप्तान ऑएन मॉर्गन भी कूद पडे़. ऐसे में दिनेश कार्तिक ने बीच-बचाव किया और अश्विन को पवेलियन की तरफ भेजा. इस दौरान दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत और कार्तिक के बीच भी मामले को शांत करने के लिए कुछ बात हुई. अश्विन नौ रन बनाने के बाद आउट हुए.

See More:- IPL Bhavishyavani 2021

यह वाकया दिल्ली कैपिटल्स की पारी के आखिरी ओवर में हुआ. यह ओवर टिम साउदी ने फेंका. साउदी ने धीमी गेंद फेंकी. इस पर अश्विन ने क्रीज से बाहर निकलकर पुल शॉट खेला. गेंद हवा में गई और डीप स्क्वेयर लेग पर खड़े नीतीश राणा ने कैच लपक लिया. इसी दौरान रन लेने के दौरान अश्विन को साउदी ने कुछ कहा. अश्विन इससे गुस्से में दिखे और उन्होंने भी पलटकर कुछ कहा. तब तक केकेआर के कप्तान मॉर्गन भी वहां आ गए और उन्होंने भी कुछ कहा. वे भी अश्विन से उलझ गए. ऐसे में अंपायर, कार्तिक और पंत ने माहौल को शांत किया. बाद में अश्विन पवेलियन लौट गए.

For Paid Astrology Report Contact on WhatsApp 8865962274 (No Demo)

Advertisements

For Paid Astrology Report Contact on WhatsApp (No Demo) -> 8865962274 (WhatsApp Only)

Advertisements

See more-: Today CSK vs RR IPL Toss Bhavishyavani 2021

Leave a Reply