You are currently viewing भूटान का पहला क्रिकेटर जिसने आईपीएल 2022 के लिए कराया पंजीकरण , कहां “महेंद्र सिंह धोनी” की एक सलाह ने बदल दी जिंदगी
Bhutan's 1st Player To Register For IPL

भूटान का पहला क्रिकेटर जिसने आईपीएल 2022 के लिए कराया पंजीकरण , कहां “महेंद्र सिंह धोनी” की एक सलाह ने बदल दी जिंदगी

जिस प्रकार से आईपीएल का मेगा ऑक्शन नजदीक आ रहा है। धीरे-धीरे करके उस में रजिस्ट्रेशन कराने वाले प्लेयर्स की संख्या बढ़ती चली जा रही है। इसी बीच खबर आ रही है ,कि भूटान के खिलाड़ी “Mikyo Dorji” ने आईपीएल 2022 के मेघा ऑक्शन के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है। वह भूटान के पहले प्लेयर होंगे, जो कि आईपीएल में खेलेंगे। भूटान का यहां ऑलराउंडर खिलाड़ी महज 22 साल की उम्र का है। इस खिलाडी ने अपना डेब्यू मलेशिया के खिलाफ सन 2018 में किया था।

उन्होंने पिछले साल नेपाल की एवरेस्ट प्रीमियर लीग में भी हिस्सा लिया था। हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनका सपना था कि वह आईपीएल में खेले। सन 2018 और 19 में वह एमआरएफ पेस फाउंडेशन इन चेन्नई में भी गए थे। अब देखने योग्य बात यह होगी कि ,इस वर्ष आईपीएल के मेगा ऑक्शन में कौन सी टीम उनके ऊपर बोली लगाती है और वहां इस वर्ष में किस फ्रैंचाइज़ी के तरफ से खेलते हुए नजर आयेंगे।

For Paid Astrology Report Contact on WhatsApp (No Demo) -> 9522535695 (WhatsApp Only)

Advertisements

See more -: आईपीएल 2022 के “मेगा ऑक्शन” में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के इन बड़े-बड़े दिग्गज खिलाड़ियों ने कराया रजिस्ट्रेशन

See more-: भारत में “कोरोनावायरस के संकट के बादलों” के बीच BCCI आईपीएल भारत में कराने की योजना बना रहा है

For Paid Astrology Report Contact on WhatsApp (No Demo) -> 9522535695 (WhatsApp Only)

Advertisements

महेंद्र सिंह धोनी ने दिया था एक खास सुझाव

कुछ साल पहले वाह महेंद्र सिंह धोनी से भी मिले थे और उस वक्त उन्हें महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें सलाह दी थी, कि आप हमेशा कठिन परिश्रम करो और परिणाम की चिंता बिल्कुल मत करना।Mikyo Dorji ने महेंद्र सिंह धोनी की उस सलाह को बहुत ही ज्यादा महत्वता दी और अपने स्किल्स के ऊपर नेट पर काफी ज्यादा प्रयास करने लगे। अगर हम उनके भारत के साथ रिश्तो की बात करें ,तो उन्होंने “St. Joseph’s School” मैं अपनी पढ़ाई पूरी करी , जो कि दार्जिलिंग में स्थित है। जहां पर उन्होंने क्रिकेट के ऊपर खास ध्यान दिया था। अगर वह इस वर्ष किसी फ्रेंचाइजी द्वारा पिक कर लिए जाते हैं। तो यह एक इतिहास पूर्ण बात होगी।

Leave a Reply