You are currently viewing भारत में “कोरोनावायरस के संकट के बादलों” के बीच BCCI आईपीएल भारत में कराने की योजना बना रहा है

भारत में “कोरोनावायरस के संकट के बादलों” के बीच BCCI आईपीएल भारत में कराने की योजना बना रहा है

इस बात का तो आप सभी लोगों को पता ही होगा, कि पिछले 2 वर्ष से आईपीएल के सीजन भारत में आयोजित नहीं हो रहे हैं और इसके पीछे का मुख्य कारण कोरोनावायरस है। इस वर्ष भी बीसीसीआई के द्वारा पूरी तैयारी थी कि आईपीएल का 2022 का संस्करण भारत में ही आयोजित हो ,लेकिन इस पर काफी ज्यादा संदेह था। कि यह सीजन भारत में आयोजित होगा या नहीं ,क्योंकि भारत में कोरोनावायरस के संक्रमण के मामले काफी तेजी से सामने आ रहे हैं। जिसकी वजह से बीसीसीआई के आगे यह संकट आ गया है कि किस प्रकार से वह इस वर्ष आईपीएल का संस्करण भारत में आयोजित कराए।

See more-: Three Indian Players For Whom Franchises Could Break Their Banks

ipl 2022

For Paid Astrology Report Contact on WhatsApp (No Demo) -> 9522535695 (WhatsApp Only)

Advertisements

कोरोना के बढ़ते मामलों ने बीसीसीआई को एक बार फिर से मजबूर कर दिया है, कि वह इस पर सोच विचार करे की इस बार के आईपीएल का संस्करण का आयोजन भारत में हो सकता है या नहीं। इसके लिए बीसीसीआई और आईपीएल की सभी फ्रेंचाइजी के बीच में शनिवार के दिन एक मीटिंग हुई और सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार बीसीसीआई को उम्मीद है ,कि आईपीएल का आयोजन भारत में ही किया जा सकेगा और वहां उसके लिए हर प्रयास करेंगे।

See more-: Lucknow Franchise Drops A Hint On Their Team Name

For Paid Astrology Report Contact on WhatsApp (No Demo) -> 9522535695 (WhatsApp Only)

Advertisements

For Paid Astrology Report Contact on WhatsApp (No Demo) -> 9522535695 (WhatsApp Only)

Advertisements

इसके लिए बीसीसीआई ने मुंबई और उसके आसपास के शहरों को विकल्प के तौर पर देखा जा रहा है ,ताकि खिलाड़ियों को मैचो के दौरान उन्हें ज्यादा ट्रेवल ना करना पड़े और इससे करो ना के संक्रमण के मामले देखने को ना मिले और पूरे आईपीएल के सीजन का आयोजन ढंग से हो सके। इसके अलावा आईपीएल किस महीने में और किस दिन से शुरू होगा इसके ऊपर भी चर्चा हुई और सूत्रों के हवाले से मिली गई जानकारी के अनुसार 27 मार्च से आई पी एल 2022 का संस्करण का शुभारंभ हो सकता है।

Leave a Reply